सोनारी में ग्रिल खटखटा कर 2 लड़का और एक लड़की 10 लाख की चोरी कर गए


सोनारी थाना के अंतर्गत दिन दोपहरी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर घर मे रुपये पैसे रखने से तो डरेंगे ही बल्कि अकेले घर पे रहने से भी डर लगेगा खबर है कि सोनारी थाना  क्षेत्र के शिवम अपार्टमेंट से एक घऱ से हथियार के बल करीब 25  हजार रुपया नगद और करीब 10 लाख के ज्वेलरी डकैती करने का मामला सामने आया है। वही घटना की पृष्ठि सोनारी थाना प्रभारी  ने भी की है।  पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि  चार तल्ला के रहने वाले श्री जन दत्ता  के घर में अकेले थे। शाम के तीन बजे के लगभग उनके ग्रील के किसी ने खटखटाया। ग्रिल खटखटाने पर जैसे ही वे बहार आए तो उन्होने देखा कि बाहर मे दो लड़के और एक लड़की खड़े है। उनलोग ने  काम के बहाने उनसे बात की । लेकिन उनकी सारी बातो का जबाब देकर जैसे ही दरवाजा बंद करने लगे। तो उनमे से एक ने उन्हे ठेल दी । जिससे वे गिर गए। उनके गिरने के बाद तीनो  अंदर गए। हथियार के बल पर उसे अपने कब्जे में लेकर घर के आलमीरा की चाबी ली। आलमीरा से सारे करीब 10 लाख रुपये के गहने  और करीब 25 हजार रुपया  नगद ली। करीब आधें घंटे के बाद सभी वहां से एक कमरा मे उन्हे बैठाकर घऱ के आगे ताला लगाकर चलते बने। उसके बाद कुछ देर बाद उन्होने चिल्ला कर आस पड़ोस को बुलाकर दरवाजा खोलवाया। उसके बाद उसकी जानकारी स्थानिय पुलिस को जानकारी दी।
वही इस घटना की संबंध  में सोनारी थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि हथियार के बल पर  एक लड़की सहित दो लड़के ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। उन्होने कहा कि करीब 8 नगद और  पांच लाख के गहने को ले गए। उन्होने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही सारे आरोपी पकडे जाएगे।
कृपया ध्यान रहे कि किसी भी अजनबी के लिए गेट न खोले, अजनबियों से ज्यादा बात न करे, एममरजेंसी डायल में पुलिस का नंबर रखे, हमेशा अलर्ट रहे….हमेशा

बूढ़े मा बाप घर पे अकेले हो तो उन्हें इन घटनाओं के बारे में सचेत करे, घर की लेडिस को अलर्ट रहने को कहे

Source : Bihar jharkhand news network

What Do you think about this news?

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s