अगला इंडियन आइडल कही जमशेदपुर से तो नही? जाने – कौन बना जमशेदपुर आइडल जूनियर


जमशेदपुर आइडल – जूनियर” 15 साल से कम उम्र के लिए एक सिंगिंग प्रतियोगिता।
शहरी सेवा, सीएसआर, टाटा स्टील द्वारा आयोजित की गयी ।

स्थानीय प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए, अर्बन सर्विसेज सीएसआर टाटा स्टील ने आज बंगाल क्लब सभागार, जमशेदपुर में 15 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए गायन प्रतियोगिता “जमशेदपुर आइडल” (जूनियर) का आयोजन किया।

शहर की 18 सर्वश्रेष्ठ युवा गायन प्रतिभाओं ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बेहतरीन प्रदर्शनों के लिए जज सुश्री तंद्रा मुखर्जी, श्री देवनंदन शर्मा और श्री दीपांकर कुमार थे।

दो राउंड के ऑडिशन में 300 से अधिक आकांक्षी गायकों ने भाग लिया। 18 फाइनलिस्ट ग्रैंड फिनाले से पहले कुछ कठोर प्रशिक्षण से गुजरे।

पूर्वी सिंहभूम के एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री सुबोध कुमार मुख्य अतिथि थे और विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। श्री राजीव कुमार, इंस्पेक्टर सह अधिकारी प्रभारी साकची पुलिस स्टेशन ने अतिथि के रूप में कार्यक्रम में भाग लिया।

इस कार्यक्रम में शहर के 500 से अधिक संगीत प्रेमियों ने भाग लिया। श्री जरीन टोपनो, हेड अर्बन सर्विसेज ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर इस आयोजन को एक शानदार सफलता बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

Best Male Singer : Pratham Chatterjee

Best Singer : P U SAI SARANYA

शहरी सेवा, सीएसआर, टाटा स्टील हमेशा समुदाय की सेवा में खुद को समर्पित करने में सबसे आगे रहे हैं। वर्षों से विभाग ने कला और संस्कृति, संगीत और नृत्य के क्षेत्र में शहर की स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का बीड़ा उठाया है। सा रे गा मा, इंटर सेंटर डांस कॉम्पिटिशन, मुशायरा, कव्वाली जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रम जमशेदपुरवासियों के लिए विशेष रूप से हलचल की घटनाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इन आयोजनों ने न केवल लोकप्रियता हासिल की है बल्कि देश के कुछ सितारों का निर्माण भी किया है।

What Do you think about this news?

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s